TIK TOK  | WHY TIK TOK BAN IN INDIA 2019

TIK TOK:- aaj ke is post me bat karne bale he ki tik tok kiya he or tik tok me kaise kam kiya jata he or tik tok india me bar bar ban kyu ho raha he.or aaj is post me aap logo ko batane bala hoon ki tik tok se log paise kaise kama rahe the.

TIK TOK
TIK TOK

WHAT IS TIK TOK:-tik tok ak social side he jisme aap logo ke sath video share karke logo ka enjoy kar sakte ho.basicaly tik tok ak entertaining side he isme hota ye he ki aapko aapne mobile se video record karna or us video me tik tok site ke taraf se aap logo bohot sara effects dekhne ko mil jayega or un sab  effects ko use karke aap aapne video ka quality or content improve kar sakte he.is app ko banane ka ak hi motive tha ki logo ka entertainment bhi ho jaye or logo ko kuchh paise bhi mil jaye.hala ki kuchh log to tik tok se bohot hi jyada famous ho gaye or unko bollywood or serial me bhi kam karne ka moka mil gaya.tik tok me aap ko bohot hi dimag lagana parega kyuki tik tok aapko sirf 15 second ka time deta he or usi 15 second me aap ko viewers ko samjhana he ki aapne is 15 second ke video me kiya bata rahe ho or user ko itne hi time me entertain karke bhi dikhana he matlab ki jo video dekh raha he use impress bhi karna he.or agar tik tok me famous hona he to aap logo ko bohot dhyan dena hoga ki kis topic par video create karna he.lekin mene dekha ki kuchh log hil ke famous ho gaye.kuchh to ro ke famous ho gaye,kuchh to aapne aapko dikha ke famous ho gaye,kuchh to aapna jism dikha ke famous ho gaye,kuchh to aapne hot adayo se famous huye or kuchh to video banane ke chakkar me aapna jan gaba baithe.

WHY TIK TOK BAN IN INDIA:-tik tok ban hone ka bohot sara reason he ,actualy tik tok me aapne aapko famous karne ke liye log kuchh bhi karne lage jaisa ki koi pahar se kud raha he,koi to diwar se jump laga raha he or koi to aapne aap ko ful dikhake  matlab ki sexual content dalke famous hone ki koshis kar raha he.or in sab ke karan se kuchh logo ki jan gai or sexual content ki wajah se in sab pe bachchho ke upar galat asar par raha he or actual me tik tok 1 year ke andar bohot jyada popular ho gaya india me isi liye ye app trending pe  chal raha he or in sab reason jaisa ki sexual content,stunt ka video banane ke chakkar me aapna jan gaba baithna in sab karan se tik tok ko india me ban kiya gaya.or ye banhuya to bohot sahi huya kyuki log is app ke upar addict hote ja rahe the or agar aap is app me ak video dekhne ke liye ghuse to kamse kam aap is app me 30 minute to spend kar hi denge kyuki 1 video dekha phir scroll karte gaye or video dekhte gaye.

INDIA,S TOP TIK TOKER:-so india ka top famous tik tokers tha mr faisu jo ki unka channel tik tok pe team 07 ke name se jana jata tha.or in logo ne tik tok par tahalka macha rakha tha matlab ki ye log top lebel ka tik tok par video banate the  ha lekin in logo ke sath kuchh galat huya ki in logo ke ak chhota sa video ke bajah se tik tok ne in ke channel ko delete kar diya. ha lekin ye log bohot famous ho chuke he or or in logo ko kuchh movie me bhi kam karne ka mouka mila he or gane ka video bhi bana rahe he to in logo ko tik tok ban hone se koi problem nahi he.

WHY TEAM 07 TIK TOK ID DELETED:-team 07 ka tik tok id delete hone ka ak hi reason he ki team 07 ke tik tok id pe un logo ne koi galat video upload kar diya tha jiske wajah se hindu muslim me dange ho sakte the,actualy mene jaha tak research kiya or pata lagaya ki koi ak tik tokers jise mar diya gaya tha uske upar in logo ne kuchh gande comment kiya tha video ke jariye isi liye team 07 ke id ko delete kar diya gaya tik tok se hala ki ye ak bohot bara reason tha india me tik tok ban hone ka. 

HOW TO EARN MONEY FROM TIK TOK:-tik tik aap log kuchh jyada paise to nahi kama sakte ho lekin ha paise kama sakte ho isme aap logo ko video ke view ke hisab se flame milte he or aap us flame ko USD me convert kar sakte ho.isme aap logo ke pass jitne flame honge utna paisa mile ga or is paise ko aap logo ko bank me direct transfer kar sakte ho .jaise you tube me paise milte he usi tarah se aha par bhi aap log paise kama sakte ho lekin aap logo ko you tube se kuchh kam paise income kar sakte ho.ha lekin aap agar dekhne me sundar ho or aapke anda acting ka kira he to aap ke liye aapke life ko badalne ka bohot bara chance he.aap tik tok pe aasani se famous ho sakte ho.

                               so friends ye post aap logo ko kaisa laga ak comment kake jarur bataye or is post ko aapne dosto ke sath jarur share kare.