FACE APP | WHAT IS FACE APP

FACE APP:- Actual me face app ak entertaining software he or ye aapke photo ko aise banata he ya phir aap is me select karna he ki aap aapne photo ko kitna din ke bad matlab ki kitna age me dekhna chahte ho or ye app kuchh khas to nahi lekin ha kuchh had tak bata deta he ki aap kaisa dikhoge.ha lekin ye face app use karna aap logo ke liye use karna sahi nahi he isse aapke data ko leak kiya ja sakta he agar aap log use karte he to dhyan purbak use kare.

FACE APP
FACE APP
HOW TO USE FACE APP:- agar aap logo ko face app use karna ho to aap logo ko aasani se face app google playstore me mil jayega or is app ko aap aapne mobile me install karke use kar sakte ho.simply aapko playstore par face app name se search karna he or aapko top par face app dekhne ko mil jayega ab use download karke install kar le or use kare.ab ise use karne ka simple tarika he ki aapko app install karne ke bad app ko open karna he or usme kuchh aapko permission nahi mangega simply aapko scroll karna he or uske bad aap ko ak naya interface dekhne ko milega.ohape aap logo ko bola jayeega ki aap aapne gallery se photo le sakte ho ya direct camera se click kar sakte ho.aap jahase se bhi photo lena chahte ho lelo uske bad photo lene ke bad aap logo ko kuchh time tak wait karna he uske bad aap logo select karna he ki kitna age tak ka photo chahiye aap logo ko jaise hi aap time select kar loge uske 5-10 second ke andar photo banke taiyar ho jayega or us photo ko aap download bhi kar sakte ho.

HOW WORK FACE APP:- face app ka kam karne tarika he ki sabse pahle ye app aapke photo ko server me upload karta he uske bad is photo ko koi ak banda manually design karta he ki aap jis bhi hisab se jitna age dale hoge uske hisab se.ab aap soch rahe hoge ki agar koi banda manually karta hoga to kaise utna jaldi kar leta hoga ji ha aapka sonchna sahi he lekin me aap logo ko bata doon ki ye sara kam prisma ke help se hota he matlab ham aapne desi bhasa me bat kare to day matlab mold.or ye prisma hamare photo ka duplicate layer banata he or us layer pe jo bhi kam karna hota he bo banda manually kam karta he aapne jo photo upload kiya he us photo ke according.

FACE APP USE SAFE OR UN SAFE:- so aap log sonch rahe honge ki face app use karna safe he ki nahi.ha ye app use karna safe nahi he ha lekin isse aapko kuchh problem nahi hogi itna bhi bata doon,matlab ki aap logo ko bata doon ki agar aap face app use karte ho to aap jis photo ko face app ke andar upload karke aapne photo ko change karoge bo photo face app ke server me ja ke upload ho jayegi ,halaki company daba karti he ki 48 hour ke andar jo photo aapne upload kiya bo photo delete ho jati he lekin ye sara kuchh jhut he.agar aap face app ki privacy policy check karo to aap logo ko pata chal jayega ki face app ne kiya likha he uske andar.face app ne direct likh diya he ke face app ke server me jitne bhi photo upload hogi use face app ki company kabhivi or kahi bhi bech sakti he or kahi bhi use kar sakti he.ha aap logo ko bata doon ki face app aapke phone ke sare data or aha tak ki aapke pure phone ko access kar sakti he or aap ke pure personal data tak le sakti he.

WHY VIRAL FACE APP IN 2019:- face app 2017 me hi playstore par aa chuka tha lekin us time pe ye market pe nahi chala tha or or is app ka 2019 me viral hone ka ak hi reason he ki kuchh bollywood,hollywood acters ne aapne photo ko aapne old age ke time pe convert kiya or instagram ,twitter jaise social side par ise dal diya jisse is app ke bare me logo ko pata chala or ye app viral ho gaya.

SOME CELEBRITY USING FACE APP:-

alia bhatt face app
alia bhatt face app

shahrook khan face app
shahrook khan face app

kareena kapoor face app
kareena kapoor face app

ranveer kapoor face app
ranveer kapoor face app

                                             aasa karta hoon ki ye post aap logo ko acgchha laga hoga agar ye post aap logo ko achchha laga ho to is post ko aapne dosto ke sath jarur share kare.