BHOLE BABA | WEST BENGAL PURULIA LOHORIA MANDIR

LOHORIA MANDIR:-  aajke is post me ham bat karne bale he ak tirtha sthan ke bare me agar aap log.ye sthan ak bohot hi prasidhya sthan he,or ye jagah west bengal ke ak chhota sa or bohot hi sundar district purulia me stith he.or agar aap logo ko pata nahi he to bata doon ki purulia district tourism ke liye jana jata he,or aha pe bohot sare log dusre dusre state se ghumne aate he or yaha tak ki dusre dusre country se bhi ghumne aate he.

ayodhya hill
ayodhya hill

to abhi jis jagah ke bare me bat karne bale he us jagah ka name he LOHORIA MANDIR jo ki west bengal ke purulia district me stith he.or ye jagah purulia ke baghmundi namak ak chhote se jagah par he.ye jagah purulia se lag bhag 60km dur he or is jagah par agar aap log ghumne jate he to aap log bolenge ki 2 se 3 din rah kehi jayenge.


or me is jagah ka kuchh image aap logo ke sath share karne bala hoon isse aap logo ko is jagah ke sundarata ke bare me pata chalega.


is jagah ke kuchh top place ke bare me yani ki kuchh khas jagah ke bare me bat karoo to is jagah me aap logo ko tea garden matlab chay ka per dekhne ko milega,or yaha pe aap logo ko ak bohot hi bara dame dikhne ko milega or aha pe aap logo ko nahi koi pani ka problem.nahi koi phone ke network ka problem,or nahi koi road ka problem milega.


PURULIA TOURISM

aap kahi se bhi ho yani ki india se kahi se bhi ho to ak bar aap log please purulia ko visit jarur kare.ahape kuchh places bohot hi amazimg he jo aapke dil ko chhu jayegi.aap chay ka per ya tea garden dekhna chahte ho to aap logo ko darjeeling jane ki jarurat nahi he aap logo ko purulia ke ayodhya hill me hi  tea garden dekhne ko mil jayega.or is post me aap logo ke sath kuchh image bhi share karne bala hoon.


TEA GARDEN IN PURULIA 

purulia me aap logo ko chay ka per ya tea garden dekhna chahte ho to aap logo ko darjeeling jane ki jarurat nahi he aap logo ko purulia ke ayodhya hill me hi  tea garden dekhne ko mil jayega.or is post me aap logo ke sath kuchh image bhi share karne bala hoon.or is garden me aap logo ko bana huya tea ka bhi enjoy le sakte he orginal tea ka bhi taste mil jayega purulia me.

TOP PLACE IN PURULIA

LOHORIA MANDIR.
AYODHYA HILL.
SEWATI HILL.
CHIRKA BABA.
KARIYOR MANDIR etc.