MI A2 MOBILE PRICE AND SPECIFICATION | MI A2 REVIEW | JANE IS PHONE KI FEATURES AND PRICE


So friends aajke is post me ham bat karne bale he ak MI ke phone ke bare me is phone ki market  price sirf 15,999 he.so friends jaisa ki aap logo ko MI company ke bare me pata hi hoga jo ki aapne phone ki build quality or features ke bare me jani jati he or abhi market me MI ke hi phone jyadatar chal rahe he kyu ki ye phone budget friendly hota he or kam price me aap logo ko achha features dekhne ko mil jata he.

                                      



MI A2 MOBILE
MI A2 MOBILE 

aap MI  ka koi bhi phone aankh band karke le sakte ho.to aaj ham log MI A2 ke bare me bat karne bale he or is phone ki features dekhke aap bolenge ki is phone ki price 15,999 nahi 20,999 honi chahiye thi kyuki  abhi aapko me sara kuchh specification ke bare me batane bala hoon.  so basically ye phone aap logo ko amzon or local  market me  mil  jayega.is phone me aap logo ko total aage or pichhe milake 52 mp camera mil jayega or full hd display,3010 mah battery or 6 gb ram or 128 gb rom, or aap is rom ko barake 500 gb tak kar sakte ho. 

   
                                        



MI A2 MOBILE
MI A2 MOBILE 

or is phone me processor or operating system aap logo ko Android v8.1 Oreo operating system , 2.2GHz Qualcomm Snapdragon 660 octa core processor dekhne ko milega .matlab ki is phone me aap logo ko na hi koi gaming me problem hogi or nahi hang ka problrm hoga.or bhi is phone me bohot sara features he baki sara kuchh details mene niche de rakha he aap niche achhe se par le or pasand aaye to is link pe click karke purchase kar saktre he.

                                       
                                         
MI A2 MOBILE
MI A2 MOBILE 




SPECIFICATION AND FEATURES

  1. 12MP+20MP dual rear camera and 20MP front camera.
  2. 5.99-inch" full hd display.
  3.  6GB RAM , 128GB rom.
  4. Dual nano SIM 4G+4G.
  5. Android v8.1 Oreo operating system , 2.2GHz Qualcomm Snapdragon 660 octa core processor.
  6. 3010mAH lithium-ion battery full backup ,fast charger.
  7. 1 year manufacturer warranty.

PRICE IN INDIA

in india price 15,999 on amazon.


                         so frieds i hope ki ye post aap logo achha laga hoga agar aap logo ko ye post achchha laga to comment karke jarur bataye or is post ko aapne dosto ke sath jarur share kare.


                                                                                                                                   THANKS
                                                                                                                               BIJAY KR SAW